Tuesday, October 22, 2024 English ਪੰਜਾਬੀ
ताजा खबर
तमिलनाडु के नौ जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई हैSINDEX-24: IAF और RSAF ने बंगाल में संयुक्त अभ्यास कियालिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैंवियतनाम ने सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या के रूप में ट्रेकोमा को ख़त्म कर दिया है: WHOगुरुग्राम: कादीपुर पशु अस्पताल को उत्कृष्ट पशु चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगावित्त वर्ष 24 में ग्रो को 805 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा, राजस्व 119 प्रतिशत बढ़ाओडिशा: चक्रवात दाना पुरी और सागर द्वीप समूह के बीच टकराएगारिकवरी दर में सुधार के साथ रवांडा मारबर्ग प्रतिक्रिया में आशाजनक प्रगति देख रहा हैहैदराबाद कॉलेज हॉस्टल में छात्रा की आत्महत्या से मौत, परिवार ने जताया संदेहमैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

अपराध

वडोदरा राजमार्ग अपराध मामलों के सिलसिले में तीन गिरफ्तार

October 17, 2024 09:46 PM

वडोदरा, 17 अक्टूबर || वडोदरा क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को हाईवे डकैती और हत्या की अलग-अलग घटनाओं में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

एक अधिकारी ने कहा कि मार्च में, वडोदरा के मकरपुरा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में एक राजमार्ग पर तीन अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति पर हमला किया और उसे लूट लिया।

“पीड़ित, जो विश्राम कक्ष के लिए रुका था, पर हमला किया गया और उसका मोबाइल फोन और नकदी चोरी कर ली गई। एक पुलिस शिकायत दर्ज की गई, लेकिन संदिग्ध बड़े पैमाने पर रहे, ”अधिकारी ने कहा।

उन्होंने कहा कि एक महीने बाद, अप्रैल में, ट्रक चालक मेराजखान कमरुजमा खान का शव सुंदरपुरा पाटिया के पास एक अरंडी के खेत में पाया गया था।

“उसकी हत्या कर दी गई थी, लेकिन उसके हत्यारे अज्ञात थे। दोनों मामले अनसुलझे होने पर, अपराध शाखा ने अपनी जांच तेज कर दी, ”उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा कि पुलिस को कुख्यात डफ़र गिरोह की संलिप्तता का संदेह है, और व्यापक जांच के बाद, तीन प्रमुख संदिग्धों की संलिप्तता की पुष्टि हुई: अहमद उर्फ टोडा शकूरभाई मोरी, हाजी भाई दाउदभाई मोरी, और कालू भाई उर्फ टीनो उर्फ सलीम उमरभाई खराई।

उन्होंने कहा, "तकनीकी और मानवीय खुफिया जानकारी और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से, पुलिस ने अहमदाबाद और नडियाद में कई राजमार्ग डकैतियों के संदिग्धों का पता लगाया।"

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान, संदिग्धों ने ट्रक चालक पर हमला करने, उसका मोबाइल फोन और नकदी चुराने की बात कबूल की और अन्य आपराधिक गतिविधियों में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया।

अधिकारी ने कहा, "वडोदरा अपराध शाखा ने अब तीनों को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए मकरपुरा पुलिस स्टेशन को सौंप दिया है।"

उन्होंने कहा कि तीन संदिग्धों को पकड़ लिया गया है, चौथे व्यक्ति इस्माइल उर्फ गिल्ली जीकाभाई खराई को वांछित घोषित किया गया है।

Have something to say? Post your comment

ट्रेंडिंग टैग

अधिक अपराध समाचार

हैदराबाद कॉलेज हॉस्टल में छात्रा की आत्महत्या से मौत, परिवार ने जताया संदेह

मालदीव के राष्ट्रपति ने मालदीव में भारत के यूपीआई को शुरू करने का फैसला किया

पाक स्थित टीआरएफ ने जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली

अमेरिका: अलबामा में पांच कॉलेज छात्रों पर बिरादरी को परेशान करने का आरोप लगाया गया

पिता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद जीशान सिद्दीकी ने दिया रहस्यमयी बयान

बिहार: गोपालगंज जिला अदालत में दो लोगों को गोली मार दी गई

बिहार में 'जहरीली शराब' पीने से व्यक्ति की मौत, बेटा गंभीर

दिल्ली जिम मालिक हत्याकांड: पुलिस से मुठभेड़ के बाद एक और आरोपी गिरफ्तार

मुंबई कस्टम ने 1.2 करोड़ रुपये का सोना जब्त किया, दो गिरफ्तार

हैदराबाद में ऑटो-रिक्शा चालक ने महिला से बलात्कार किया