Tuesday, October 22, 2024 English ਪੰਜਾਬੀ
ताजा खबर
तमिलनाडु के नौ जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई हैSINDEX-24: IAF और RSAF ने बंगाल में संयुक्त अभ्यास कियालिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैंवियतनाम ने सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या के रूप में ट्रेकोमा को ख़त्म कर दिया है: WHOगुरुग्राम: कादीपुर पशु अस्पताल को उत्कृष्ट पशु चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगावित्त वर्ष 24 में ग्रो को 805 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा, राजस्व 119 प्रतिशत बढ़ाओडिशा: चक्रवात दाना पुरी और सागर द्वीप समूह के बीच टकराएगारिकवरी दर में सुधार के साथ रवांडा मारबर्ग प्रतिक्रिया में आशाजनक प्रगति देख रहा हैहैदराबाद कॉलेज हॉस्टल में छात्रा की आत्महत्या से मौत, परिवार ने जताया संदेहमैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

खेल

मैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

October 21, 2024 12:47 PM

ऑस्टिन, 21 अक्टूबर || मैकलेरन के लैंडो नॉरिस का मानना है कि रविवार को यूनाइटेड स्टेट्स ग्रां प्री में ट्रैक छोड़ने और बढ़त हासिल करने के लिए टाइटल-प्रतिद्वंद्वी मैक्स वेरस्टैपेन को स्थिति वापस न देकर उन्होंने सही काम किया।

इस कदम से नॉरिस को पांच सेकंड की पेनल्टी मिली जिससे वह तीसरे स्थान पर रहने के बाद चौथे स्थान पर खिसक गया और वेरस्टैपेन से चार सेकंड का अंतर रह गया।

"मेरा मतलब स्पष्ट है कि मैंने स्थिति वापस नहीं दी क्योंकि हमने सोचा था कि हम सही थे - स्पष्ट रूप से हम नहीं थे। मुझे अभी भी लगता है कि हम थे, यह देखते हुए कि मैक्स ट्रैक से भटक गया - आम तौर पर यदि आप अपनी स्थिति का बचाव करते हैं और आप हट जाते हैं ट्रैक, आपको स्थिति ऊपर छोड़नी होगी। उस स्थिति में मैं आगे था, मैंने अपनी स्थिति बनाए रखी क्योंकि उसे इसे वापस देने की आवश्यकता थी, और यही तरीका है," नॉरिस ने समझाया।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने सही काम किया, लेकिन मैं नियम नहीं बनाता। मैक्स ने अच्छी गाड़ी चलाई, यह हमारे बीच एक मजेदार दौड़ थी, एक अच्छी लड़ाई थी। उसने अच्छा बचाव किया, उसने वह सब कुछ किया जो उसे करना था।"

फेरारी के चार्ल्स लेक्लेर ने सप्ताहांत में टीम के लिए अधिकतम अंक हासिल करने के लिए अपने साथी कार्लोस सैन्ज़ से आगे रेस जीती। लेकिन यह मैकलेरन के लिए आदर्श सप्ताहांत नहीं था क्योंकि दोनों कारें पोडियम स्थानों से पीछे रहीं और ऑस्कर पियास्त्री पांचवें स्थान पर रहे। हालाँकि, पोल पोजीशन से रेस शुरू करने वाले नॉरिस ने स्प्रिंट रेस में तीसरा स्थान हासिल करके छह अंक भी हासिल किए।

Have something to say? Post your comment

ट्रेंडिंग टैग

अधिक खेल समाचार

लिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैं

लुटारो इंटर मिलान के इतिहास में शीर्ष विदेशी स्कोरर बन गए

नाओमी ओसाका चोट के कारण बिली जीन किंग कप फाइनल में नहीं खेल पाएंगी

वेइगा की हैट्रिक ने पाल्मेरास की खिताब की उम्मीदें बढ़ा दीं

जैसा कि बांग्लादेश दक्षिण अफ्रीका टेस्ट श्रृंखला की तैयारी कर रहा है, सिमंस ने ध्यान भटकाने वाली चीजों को रोकने पर ध्यान केंद्रित किया

अम्मान में विश्व कप क्वालीफायर में दक्षिण कोरिया का सामना फ़िलिस्तीन से होगा

वेरस्टैपेन ने ऑस्टिन में स्प्रिंट क्वालीफाइंग पोल में रसेल को 0.012 सेकेंड से पछाड़ दिया

आईएसएल 2024-25: मोहन बागान का लक्ष्य कोलकाता डर्बी में संघर्षरत पूर्वी बंगाल पर प्रभुत्व बढ़ाना है

ट्रैविस हेड ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ एक साल का नया करार किया

रूसो ने सैन लोरेंजो का कार्यभार संभाला