Tuesday, October 22, 2024 English ਪੰਜਾਬੀ
ताजा खबर
तमिलनाडु के नौ जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई हैSINDEX-24: IAF और RSAF ने बंगाल में संयुक्त अभ्यास कियालिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैंवियतनाम ने सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या के रूप में ट्रेकोमा को ख़त्म कर दिया है: WHOगुरुग्राम: कादीपुर पशु अस्पताल को उत्कृष्ट पशु चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगावित्त वर्ष 24 में ग्रो को 805 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा, राजस्व 119 प्रतिशत बढ़ाओडिशा: चक्रवात दाना पुरी और सागर द्वीप समूह के बीच टकराएगारिकवरी दर में सुधार के साथ रवांडा मारबर्ग प्रतिक्रिया में आशाजनक प्रगति देख रहा हैहैदराबाद कॉलेज हॉस्टल में छात्रा की आत्महत्या से मौत, परिवार ने जताया संदेहमैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

खेल

लिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैं

October 21, 2024 08:02 PM

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर || बिग-हिट ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन को वेस्टइंडीज के खिलाफ उनकी आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में इंग्लैंड के कप्तान के रूप में नामित किया गया है क्योंकि नियमित कप्तान जोस बटलर पिंडली की चोट से पुनर्वास में मामूली असफलता के कारण चूक गए हैं।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि 31 अक्टूबर को एंटीगुआ में शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए बटलर के स्थान पर एक प्रतिस्थापन खिलाड़ी का फैसला किया जाना बाकी है। इंग्लैंड टीम अगले सप्ताह की शुरुआत में कैरेबियाई दौरे पर जाएगी। बटलर को 9 नवंबर से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज से पहले बारबाडोस में शामिल होना है।

बटलर, जिन्हें 2021 के बाद से अपनी तीसरी पिंडली की चोट का सामना करना पड़ा है, ने जून में गुयाना में भारत के खिलाफ 2024 पुरुष टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल में हार के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है, मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए हंड्रेड और सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला से चूक गए थे। उसकी पिंडली में चोट के कारण घर पर।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सफेद गेंद वाले मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करने वाले हैरी ब्रूक और पाकिस्तान के मौजूदा टेस्ट दौरे पर शामिल होने के कारण कैरेबियाई दौरे के लिए बेन डकेट के न होने से 31 वर्षीय लिविंगस्टोन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टीम की कप्तानी करने का पहला मौका मिला है। क्रिकेट, और अंतरिम मुख्य कोच मार्कस ट्रेस्कोथिक के साथ काम करेंगे।

इंग्लैंड की 2022 टी20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य लिविंगस्टोन ने टी20 ब्लास्ट में लंकाशायर और द हंड्रेड में बर्मिंघम फीनिक्स की कप्तानी की है। ईसीबी ने यह भी कहा है कि वह पाकिस्तान के मौजूदा टेस्ट दौरे से दो और खिलाड़ियों को अपनी कैरेबियाई यात्रा में शामिल करेगा।

Have something to say? Post your comment

ट्रेंडिंग टैग

अधिक खेल समाचार

मैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

लुटारो इंटर मिलान के इतिहास में शीर्ष विदेशी स्कोरर बन गए

नाओमी ओसाका चोट के कारण बिली जीन किंग कप फाइनल में नहीं खेल पाएंगी

वेइगा की हैट्रिक ने पाल्मेरास की खिताब की उम्मीदें बढ़ा दीं

जैसा कि बांग्लादेश दक्षिण अफ्रीका टेस्ट श्रृंखला की तैयारी कर रहा है, सिमंस ने ध्यान भटकाने वाली चीजों को रोकने पर ध्यान केंद्रित किया

अम्मान में विश्व कप क्वालीफायर में दक्षिण कोरिया का सामना फ़िलिस्तीन से होगा

वेरस्टैपेन ने ऑस्टिन में स्प्रिंट क्वालीफाइंग पोल में रसेल को 0.012 सेकेंड से पछाड़ दिया

आईएसएल 2024-25: मोहन बागान का लक्ष्य कोलकाता डर्बी में संघर्षरत पूर्वी बंगाल पर प्रभुत्व बढ़ाना है

ट्रैविस हेड ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ एक साल का नया करार किया

रूसो ने सैन लोरेंजो का कार्यभार संभाला