Tuesday, October 22, 2024 English ਪੰਜਾਬੀ
ताजा खबर
तमिलनाडु के नौ जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई हैSINDEX-24: IAF और RSAF ने बंगाल में संयुक्त अभ्यास कियालिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैंवियतनाम ने सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या के रूप में ट्रेकोमा को ख़त्म कर दिया है: WHOगुरुग्राम: कादीपुर पशु अस्पताल को उत्कृष्ट पशु चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगावित्त वर्ष 24 में ग्रो को 805 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा, राजस्व 119 प्रतिशत बढ़ाओडिशा: चक्रवात दाना पुरी और सागर द्वीप समूह के बीच टकराएगारिकवरी दर में सुधार के साथ रवांडा मारबर्ग प्रतिक्रिया में आशाजनक प्रगति देख रहा हैहैदराबाद कॉलेज हॉस्टल में छात्रा की आत्महत्या से मौत, परिवार ने जताया संदेहमैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

व्यापार

श्रमिक हड़ताल के बाद रेनॉल्ट कोरिया और यूनियन वेतन समझौते पर पहुंचे

October 12, 2024 09:47 AM

सियोल, 12 अक्टूबर || रेनॉल्ट की दक्षिण कोरियाई इकाई, रेनॉल्ट कोरिया मोटर्स के प्रबंधन और संघ ने वेतन और कामकाजी परिस्थितियों को लेकर श्रमिकों की लंबी हड़ताल के बाद एक वेतन समझौते पर मुहर लगा दी है।

रेनॉल्ट कोरिया के यूनियनकृत कर्मचारी वेतन और कामकाजी परिस्थितियों में सुधार की मांग को लेकर 13 सितंबर से पूर्ण पैमाने पर हड़ताल पर हैं।

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी के अनुसार श्रमिक संघ ने अस्थायी वेतन और सामूहिक सौदेबाजी समझौते को स्वीकार करने पर वोट किया, जिसमें 50.5 प्रतिशत सदस्यों ने पक्ष में मतदान किया।

पैकेज में मूल वेतन में 80,000 वॉन ($59) की वृद्धि और कंपनी की मध्यम आकार की एसयूवी ग्रैंड कोलेओस के सफल लॉन्च के लिए 3 मिलियन वॉन प्रदर्शन प्रोत्साहन शामिल है।

वेतन समझौते के बाद, रेनॉल्ट कोरिया ने कहा कि वह अब ग्रैंड कोलेओस की सफलता पर अधिक ध्यान केंद्रित करने में सक्षम है, जिसे बाजार में अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है, साथ ही भविष्य की परियोजनाओं की प्रगति पर भी।

ग्रैंड कोलिओस ने अपने पहले महीने में 3,900 इकाइयाँ बेचकर प्रभावशाली बिक्री की शुरुआत की।

यह मॉडल, जिसे पहली बार मई में बुसान इंटरनेशनल मोबिलिटी शो में प्रदर्शित किया गया था, सितंबर में कंपनी की 4,980 इकाइयों की कुल बिक्री में से अधिकांश के लिए जिम्मेदार था।

इस बीच, निर्यात में कमी के कारण पिछले महीने रेनॉल्ट कोरिया मोटर्स की बिक्री एक साल पहले की तुलना में 5.3 प्रतिशत कम हो गई।

Have something to say? Post your comment

ट्रेंडिंग टैग

अधिक व्यापार समाचार

वित्त वर्ष 24 में ग्रो को 805 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा, राजस्व 119 प्रतिशत बढ़ा

हुंडई मोटर इंडिया रिकॉर्ड आईपीओ के बाद शेयर बाजार में पदार्पण करने के लिए तैयार है

आईपीओ उछाल से भारत का प्राथमिक बाजार उल्लेखनीय विकास पथ पर है

टेक महिंद्रा ने दूसरी तिमाही में 153 प्रतिशत पीएटी वृद्धि के साथ 1,250 करोड़ रुपये की रिपोर्ट दी

भारतीय शोधकर्ताओं की चिप तंत्र संबंधी अंतर्दृष्टि कुशल उपकरणों को जन्म दे सकती है

सितंबर में भारत के कार्गो वॉल्यूम में 5 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी गई

रिकॉर्ड 5G रोलआउट के बाद भारत 6G में आगे है: विशेषज्ञ

चीन को पछाड़कर भारत वैश्विक स्तर पर सबसे बड़ा दोपहिया बाजार बन गया है

अदाणी एंटरप्राइजेज ने विकास योजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए क्यूआईपी के जरिए 500 मिलियन डॉलर जुटाए

विप्रो की शुद्ध आय दूसरी तिमाही में 21 प्रतिशत बढ़ी, 1:1 बोनस शेयर की घोषणा की