Tuesday, October 22, 2024 English ਪੰਜਾਬੀ
ताजा खबर
तमिलनाडु के नौ जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई हैSINDEX-24: IAF और RSAF ने बंगाल में संयुक्त अभ्यास कियालिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैंवियतनाम ने सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या के रूप में ट्रेकोमा को ख़त्म कर दिया है: WHOगुरुग्राम: कादीपुर पशु अस्पताल को उत्कृष्ट पशु चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगावित्त वर्ष 24 में ग्रो को 805 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा, राजस्व 119 प्रतिशत बढ़ाओडिशा: चक्रवात दाना पुरी और सागर द्वीप समूह के बीच टकराएगारिकवरी दर में सुधार के साथ रवांडा मारबर्ग प्रतिक्रिया में आशाजनक प्रगति देख रहा हैहैदराबाद कॉलेज हॉस्टल में छात्रा की आत्महत्या से मौत, परिवार ने जताया संदेहमैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

स्थानीय

आरजी कर: जूनियर डॉक्टरों की भूख हड़ताल 15वें दिन में प्रवेश कर गई

October 19, 2024 10:54 AM

कोलकाता, 19 अक्टूबर || कोलकाता के आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में अपने सहकर्मी के साथ जघन्य बलात्कार और हत्या के खिलाफ जूनियर डॉक्टरों के एक समूह का आमरण अनशन शनिवार को 15वें दिन में प्रवेश कर गया है।

इस बीच, शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी में पीड़ित जूनियर डॉक्टर के आवास से लेकर जूनियर डॉक्टरों के आमरण अनशन स्थल एस्प्लेनेड तक एक मेगा रैली आयोजित की जाएगी।

आर.जी.कर बलात्कार और हत्या के खिलाफ आंदोलन की अगुवाई करने वाले जूनियर डॉक्टरों की प्रमुख संस्था, पश्चिम बंगाल जूनियर डॉक्टर्स फोरम (डब्ल्यूबीजेडीएफ) ने आम लोगों को रैली में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है, और कहा है कि हर मेडिकल पर विरोध प्रदर्शन होगा। राज्य में कॉलेज और अस्पताल, राज्य द्वारा संचालित या निजी, उनकी मांगों के समर्थन में।

शुक्रवार की रात, डब्ल्यूबीजेडीएफ ने राज्य सरकार को चेतावनी दी कि अगर 21 अक्टूबर तक उनकी मांगें पूरी नहीं की गईं तो वे अपना पूर्ण काम बंद विरोध प्रदर्शन फिर से शुरू कर देंगे।

डब्ल्यूबीजेडीएफ ने दावा किया है कि यह निर्णय उनके वरिष्ठ सहयोगियों के साथ चर्चा के बाद लिया गया है। अब, यह देखना होगा कि क्या राज्य सरकार शनिवार को आरजी से बलात्कार और हत्या की पीड़िता का शव बरामद होने से शुरू हुए गतिरोध का समाधान निकालने के लिए प्रदर्शनकारी डॉक्टरों के साथ नए सिरे से चर्चा के लिए कोई पहल करती है या नहीं। 9 अगस्त को कर परिसर।

Have something to say? Post your comment

ट्रेंडिंग टैग

अधिक स्थानीय समाचार

तमिलनाडु के नौ जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है

SINDEX-24: IAF और RSAF ने बंगाल में संयुक्त अभ्यास किया

गुरुग्राम: कादीपुर पशु अस्पताल को उत्कृष्ट पशु चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगा

ओडिशा: चक्रवात दाना पुरी और सागर द्वीप समूह के बीच टकराएगा

बेंगलुरु में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, स्कूल बंद

दिल्ली स्कूल विस्फोट: टेलीग्राम पोस्ट के बाद पुलिस खालिस्तानी लिंक की जांच कर रही है

चेन्नई हवाईअड्डे पर बम की अफवाह के बाद पुलिस ने जांच शुरू की

जम्मू-कश्मीर के उरी में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर सड़क दुर्घटना में घायल सीआरपीएफ जवान की मौत

चंडीगढ़ में सीटीयू बस ड्राइवर और पैलेस कंडक्टर सस्पेंड, दोनों को नोटिस जारी