Tuesday, October 22, 2024 English ਪੰਜਾਬੀ
ताजा खबर
तमिलनाडु के नौ जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई हैSINDEX-24: IAF और RSAF ने बंगाल में संयुक्त अभ्यास कियालिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैंवियतनाम ने सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या के रूप में ट्रेकोमा को ख़त्म कर दिया है: WHOगुरुग्राम: कादीपुर पशु अस्पताल को उत्कृष्ट पशु चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगावित्त वर्ष 24 में ग्रो को 805 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा, राजस्व 119 प्रतिशत बढ़ाओडिशा: चक्रवात दाना पुरी और सागर द्वीप समूह के बीच टकराएगारिकवरी दर में सुधार के साथ रवांडा मारबर्ग प्रतिक्रिया में आशाजनक प्रगति देख रहा हैहैदराबाद कॉलेज हॉस्टल में छात्रा की आत्महत्या से मौत, परिवार ने जताया संदेहमैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

मनोरंजन

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को मिला सेंसर सर्टिफिकेट, रिलीज डेट का ऐलान जल्द

October 17, 2024 05:30 PM

मुंबई, 17 अक्टूबर || बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, जो अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज के लिए दर-दर भटक रही हैं, ने राहत की सांस ली है क्योंकि उनकी फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से सेंसर प्रमाणपत्र मिल गया है।

गुरुवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज़ सेक्शन में जाकर अपने फॉलोअर्स के साथ अपडेट साझा किया, उन्होंने लिखा, "हमें हमारी फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए प्रमाण पत्र मिल गया है, हम जल्द ही रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे, धन्यवाद आपके धैर्य और समर्थन के लिए। @manikarnikafilms @zeestudiosofficial @निशांतपिट्टी”।

यह फिल्म विवादों में घिर गई है क्योंकि यह भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की कहानी, भारत में आपातकाल की अवधि और कैसे उनके अपने अंगरक्षकों द्वारा उनकी हत्या कर दी गई थी, की कहानी बताती है।

पिछले महीने, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को सिख निकायों, समूहों या व्यक्तियों के किसी भी प्रतिनिधित्व पर निर्णय लेने का आदेश दिया था, जिन्हें फिल्म की 6 सितंबर की रिलीज पर आपत्ति थी।

सीबीएफसी की जांच समिति ने फिल्म को 'यूए' प्रमाणन के लिए मंजूरी दे दी थी, इस शर्त पर कि फिल्म निर्माता तीन कट लगाएं और विवादास्पद ऐतिहासिक बयानों के लिए तथ्यात्मक स्रोत प्रदान करें।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कट्स के बीच, समिति ने सुझाव दिया कि निर्माता एक दृश्य में कुछ दृश्यों को हटा दें या बदल दें, जिसमें पाकिस्तानी सैनिकों को बांग्लादेशी शरणार्थियों पर हमला करते हुए दिखाया गया है।

Have something to say? Post your comment

ट्रेंडिंग टैग

अधिक मनोरंजन समाचार

सनी देओल ने अपने जन्मदिन पर 'जट' का फर्स्ट लुक जारी किया

आलिया भट्ट ने 'अल्फा' के कश्मीर शेड्यूल की तस्वीरें साझा कीं

किरण राव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पहचान, सशक्तिकरण के विषयों से निपटने वाली 'लापता लेडीज़' के बारे में बोलती हैं

हिना खान ने शेयर की अपनी 'सिंगल आईलैश' की तस्वीर, इसे बताया 'प्रेरणा'

इस सुपरस्टार को देखकर शाहरुख, सलमान खान और आमिर खान उत्साहित हो जाते हैं

'भूल भुलैया 3' ट्रेलर: इस बार रूह बाबा को दो मंजुलिकाओं से लड़ना है

'बिग बॉस 18': सलमान खान ने निर्माताओं से शो में जानवरों का इस्तेमाल बंद करने के लिए मनाने का आग्रह किया

जस्टिन टिम्बरलेक ने चोट के कारण शो रद्द करने पर निराशा व्यक्त की

बिपाशा बसु ने बेटी देवी की 'पसंदीदा किताब' का खुलासा किया

सनी कौशल: ओटीटी की सफलता सिर्फ महामारी के कारण नहीं है