Tuesday, October 22, 2024 English ਪੰਜਾਬੀ
ताजा खबर
तमिलनाडु के नौ जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई हैSINDEX-24: IAF और RSAF ने बंगाल में संयुक्त अभ्यास कियालिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैंवियतनाम ने सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या के रूप में ट्रेकोमा को ख़त्म कर दिया है: WHOगुरुग्राम: कादीपुर पशु अस्पताल को उत्कृष्ट पशु चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगावित्त वर्ष 24 में ग्रो को 805 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा, राजस्व 119 प्रतिशत बढ़ाओडिशा: चक्रवात दाना पुरी और सागर द्वीप समूह के बीच टकराएगारिकवरी दर में सुधार के साथ रवांडा मारबर्ग प्रतिक्रिया में आशाजनक प्रगति देख रहा हैहैदराबाद कॉलेज हॉस्टल में छात्रा की आत्महत्या से मौत, परिवार ने जताया संदेहमैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

मनोरंजन

'बिग बॉस 18': सलमान खान ने निर्माताओं से शो में जानवरों का इस्तेमाल बंद करने के लिए मनाने का आग्रह किया

October 09, 2024 11:55 AM

मुंबई, 9 अक्टूबर || बॉलीवुड सुपरस्टार और "बिग बॉस 18" के होस्ट सलमान खान से पीपुल्स फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) ने विवादास्पद रियलिटी शो के निर्माताओं को जानवरों का उपयोग न करने के लिए मनाने का अनुरोध किया है।

पेटा इंडिया द्वारा सलमान को संबोधित एक पत्र, जिसका विषय था "जानवरों को बिग बॉस से बाहर रखने का तत्काल अनुरोध", जिसमें लिखा था कि "बिग बॉस के घर में एक गधे को रखने" को लेकर शिकायतें हैं।

पत्र में लिखा है: “हमारे पास जनता के सदस्यों की शिकायतों की बाढ़ आ रही है जो बिग बॉस के घर में एक गधे को रखने से बहुत व्यथित हैं। उनकी चिंताएँ वैध हैं और उन्हें नज़रअंदाज़ नहीं किया जाना चाहिए।”

“भारत के सबसे प्रभावशाली सितारों में से एक और बिग बॉस के मेजबान के रूप में, आपके पास एक दयालु उदाहरण स्थापित करने की शक्ति है। हम सम्मानपूर्वक अनुरोध करते हैं कि आप इस प्रभाव का उपयोग शो के निर्माताओं से मनोरंजन के लिए जानवरों को सहारा के रूप में उपयोग करने से बचने के लिए आग्रह करने के लिए करें।

पत्र में उल्लेख किया गया है कि यह न केवल "जानवरों को तनाव और दर्शकों को परेशान होने से बचाएगा" बल्कि "एक शक्तिशाली मिसाल कायम करेगा"।

“हम आपसे यह भी आग्रह करते हैं कि आप एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते को प्रोत्साहित करें, जो कथित तौर पर मैक्स को घर में लाए थे, ताकि गधे को अन्य बचाए गए गधों के साथ एक अभयारण्य में रहने के लिए पेटा इंडिया को सौंप दिया जाए। इस तरह के कदम से निश्चित रूप से एडवोकेट सदावर्ते के प्रशंसक जीतेंगे,'' उन्होंने कहा।

पत्र में दृढ़ता से उल्लेख किया गया है कि शो सेट पर किसी जानवर का उपयोग करना कोई "हंसी की बात" नहीं है।

Have something to say? Post your comment

ट्रेंडिंग टैग

अधिक मनोरंजन समाचार

सनी देओल ने अपने जन्मदिन पर 'जट' का फर्स्ट लुक जारी किया

आलिया भट्ट ने 'अल्फा' के कश्मीर शेड्यूल की तस्वीरें साझा कीं

किरण राव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पहचान, सशक्तिकरण के विषयों से निपटने वाली 'लापता लेडीज़' के बारे में बोलती हैं

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को मिला सेंसर सर्टिफिकेट, रिलीज डेट का ऐलान जल्द

हिना खान ने शेयर की अपनी 'सिंगल आईलैश' की तस्वीर, इसे बताया 'प्रेरणा'

इस सुपरस्टार को देखकर शाहरुख, सलमान खान और आमिर खान उत्साहित हो जाते हैं

'भूल भुलैया 3' ट्रेलर: इस बार रूह बाबा को दो मंजुलिकाओं से लड़ना है

जस्टिन टिम्बरलेक ने चोट के कारण शो रद्द करने पर निराशा व्यक्त की

बिपाशा बसु ने बेटी देवी की 'पसंदीदा किताब' का खुलासा किया

सनी कौशल: ओटीटी की सफलता सिर्फ महामारी के कारण नहीं है