Tuesday, October 22, 2024 English ਪੰਜਾਬੀ
ताजा खबर
तमिलनाडु के नौ जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई हैSINDEX-24: IAF और RSAF ने बंगाल में संयुक्त अभ्यास कियालिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैंवियतनाम ने सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या के रूप में ट्रेकोमा को ख़त्म कर दिया है: WHOगुरुग्राम: कादीपुर पशु अस्पताल को उत्कृष्ट पशु चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगावित्त वर्ष 24 में ग्रो को 805 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा, राजस्व 119 प्रतिशत बढ़ाओडिशा: चक्रवात दाना पुरी और सागर द्वीप समूह के बीच टकराएगारिकवरी दर में सुधार के साथ रवांडा मारबर्ग प्रतिक्रिया में आशाजनक प्रगति देख रहा हैहैदराबाद कॉलेज हॉस्टल में छात्रा की आत्महत्या से मौत, परिवार ने जताया संदेहमैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

मनोरंजन

सनी देओल ने अपने जन्मदिन पर 'जट' का फर्स्ट लुक जारी किया

October 19, 2024 12:13 PM

मुंबई, 19 अक्टूबर || सनी देओल, जो अपनी 'गदर-2' के बड़े पैमाने पर हिट होने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं, ने अपने जन्मदिन पर अपनी आने वाली फिल्म 'जट' का पहला लुक साझा किया। गहन पोस्टर में, सनी देओल को एक पुराने पंखे का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है, जो एक शक्तिशाली झटका देने के लिए तैयार है। पोस्टर का शीर्षक है "बड़े पैमाने पर कार्रवाई के लिए राष्ट्रीय परमिट वाले एक व्यक्ति का परिचय" फिल्म गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित और माइथरी मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित है। फिल्म में रणदीप हुडा और सैयामी खेर भी हैं।

रिलीज़ की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, यह गणतंत्र दिवस, 2025 पर रिलीज़ होने की उम्मीद है। सनी देओल 'लाहौर 1947' नामक एक अन्य फिल्म पर भी काम कर रहे हैं।

फिल्म का निर्माण आमिर खान और निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं। फिल्म में प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका निभा रही हैं। रिपोर्टों के अनुसार सनी देओल और टीम ने कुछ तीव्र एक्शन दृश्यों के साथ 'लाहौर 1947' का 70 दिन का शेड्यूल पूरा कर लिया है। सनी देओल इससे पहले राजकुमार संतोषी के साथ 'घायल' और 'दामिनी' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हें 'घायल' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार और 'दामिनी' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार मिला। सनी देओल ने अमृता सिंह के साथ 'बेताब' से डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने 'अर्जुन', 'त्रिदेव', 'चालबाज़' जैसी फिल्मों में काम किया।

Have something to say? Post your comment

ट्रेंडिंग टैग

अधिक मनोरंजन समाचार

आलिया भट्ट ने 'अल्फा' के कश्मीर शेड्यूल की तस्वीरें साझा कीं

किरण राव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पहचान, सशक्तिकरण के विषयों से निपटने वाली 'लापता लेडीज़' के बारे में बोलती हैं

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को मिला सेंसर सर्टिफिकेट, रिलीज डेट का ऐलान जल्द

हिना खान ने शेयर की अपनी 'सिंगल आईलैश' की तस्वीर, इसे बताया 'प्रेरणा'

इस सुपरस्टार को देखकर शाहरुख, सलमान खान और आमिर खान उत्साहित हो जाते हैं

'भूल भुलैया 3' ट्रेलर: इस बार रूह बाबा को दो मंजुलिकाओं से लड़ना है

'बिग बॉस 18': सलमान खान ने निर्माताओं से शो में जानवरों का इस्तेमाल बंद करने के लिए मनाने का आग्रह किया

जस्टिन टिम्बरलेक ने चोट के कारण शो रद्द करने पर निराशा व्यक्त की

बिपाशा बसु ने बेटी देवी की 'पसंदीदा किताब' का खुलासा किया

सनी कौशल: ओटीटी की सफलता सिर्फ महामारी के कारण नहीं है