Wednesday, October 16, 2024 ਪੰਜਾਬੀ हिंदी

Crime

एसएसकेएम अस्पताल में तोड़फोड़ के आरोप में पांच गिरफ्तार

October 14, 2024 08:21 PM

कोलकाता, 14 अक्टूबर || कोलकाता पुलिस ने सोमवार को सरकारी एसएसकेएम में हुई तोड़फोड़ के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया। मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

पीड़ित सोरेड मोडल का फिलहाल उसी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने कुछ मोटरसाइकिलें जब्त कर लीं, जिन पर सवार होकर बदमाश एस.एस.के.एम पहुंचे थे। रविवार सुबह अस्पताल में तोड़फोड़ की और अस्पताल के ट्रॉमा केयर सेंटर में तोड़फोड़ की.

नगर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बदमाशों की सौरव मोदक से पुरानी दुश्मनी थी. रविवार को मोदक अस्पताल में इलाज करा रहे अपने एक रिश्तेदार के बारे में पूछताछ करने आ रहे थे, तभी उनकी इन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई.

“इसके बाद बदमाशों ने उसे अस्पताल तक पहुंचाया, ट्रॉमा केयर सेंटर में उसे पकड़ लिया और बुरी तरह पीटा। शहर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, गिरफ्तार किए गए पांच बदमाशों की पहचान ट्रॉमा केयर सेंटर में लगे सीसीटीवी मशीनों के फुटेज से की गई है।

आरोपियों की पहचान शाहनवाज अली खान, नियाज अहमद, जीत घोष, अरमान बरुआ और अभिजीत घोष के रूप में हुई है।

यह तोड़फोड़ एसएसकेएम के ट्रॉमा केयर सेंटर में हुई. अस्पताल, जो मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड में मंच से सिर्फ पांच किलोमीटर से भी कम दूरी पर है, जहां सात जूनियर डॉक्टर आर.जी. में एक जूनियर डॉक्टर के साथ क्रूर बलात्कार और हत्या पर अपनी मांगों के समर्थन में आमरण अनशन कर रहे हैं। कर मेडिकल कॉलेज और amp; इस साल अगस्त में अस्पताल.

इस घटना ने एक बार फिर राज्य संचालित मेडिकल कॉलेजों और कॉलेजों में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए। कोलकाता में अस्पताल. प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि रविवार सुबह जब तोड़फोड़ हो रही थी तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे.

Have something to say? Post your comment