Tuesday, October 22, 2024 English ਪੰਜਾਬੀ
ताजा खबर
तमिलनाडु के नौ जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई हैSINDEX-24: IAF और RSAF ने बंगाल में संयुक्त अभ्यास कियालिविंगस्टोन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे क्योंकि बटलर पिंडली की चोट के कारण बाहर बैठे हैंवियतनाम ने सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या के रूप में ट्रेकोमा को ख़त्म कर दिया है: WHOगुरुग्राम: कादीपुर पशु अस्पताल को उत्कृष्ट पशु चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगावित्त वर्ष 24 में ग्रो को 805 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा, राजस्व 119 प्रतिशत बढ़ाओडिशा: चक्रवात दाना पुरी और सागर द्वीप समूह के बीच टकराएगारिकवरी दर में सुधार के साथ रवांडा मारबर्ग प्रतिक्रिया में आशाजनक प्रगति देख रहा हैहैदराबाद कॉलेज हॉस्टल में छात्रा की आत्महत्या से मौत, परिवार ने जताया संदेहमैंने सही काम किया: नॉरिस ने वेरस्टैपेन पर अपने पेनल्टी मूव का बचाव किया

मनोरंजन

हिना खान ने शेयर की अपनी 'सिंगल आईलैश' की तस्वीर, इसे बताया 'प्रेरणा'

October 14, 2024 11:48 AM

मुंबई, 14 अक्टूबर || अभिनेत्री हिना खान ने खुलासा किया है कि वह अपनी कीमोथेरेपी के आखिरी चक्र के करीब हैं और उन्होंने अपनी "सिंगल आईलैश" की एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने अपनी "प्रेरणा" के रूप में टैग किया।

हिना ने अपनी आईलैश की क्लोजअप तस्वीर शेयर की है. उसने वही तस्वीर अपने कहानी अनुभाग में साझा की और इसे "आखिरी पत्ता" कहा।

कैप्शन के लिए, उसने लिखा: “क्या आप जानना चाहते हैं कि मेरी प्रेरणा का वर्तमान स्रोत क्या है? एक बार एक शक्तिशाली और सुंदर ब्रिगेड का हिस्सा जिसने मेरी आँखों को शोभायमान किया। मेरी आनुवंशिक रूप से लंबी और सुंदर पलकें..”

“यह बहादुर, अकेला योद्धा, मेरी आखिरी आईलैश ने मेरे साथ पूरी लड़ाई लड़ी है, मेरे कीमो के आखिरी चक्र के करीब, यह सिंगल आईलैश मेरी प्रेरणा है। हम यह सब देखेंगे

हाँ हम इंशाअल्लाह करेंगे।”

हिना ने बताया कि उन्होंने कभी नकली पलकें नहीं लगाईं लेकिन अब लगाती हूं।

उन्होंने लिखा, "पी.एस. - एक दशक से मैंने नकली कपड़े नहीं पहने हैं, वास्तव में इससे भी ज्यादा, लेकिन अब मैं पहनती हूं, अपने शूट के लिए कोई ना... सब ठीक हो जाना है दुआ।"

इस महीने की शुरुआत में, अपने जन्मदिन पर, हिना ने अपने 37वें जन्मदिन पर अपने दोस्तों और प्रशंसकों से मिले दिल छू लेने वाले भाव की एक झलक साझा की।

Have something to say? Post your comment

ट्रेंडिंग टैग

अधिक मनोरंजन समाचार

सनी देओल ने अपने जन्मदिन पर 'जट' का फर्स्ट लुक जारी किया

आलिया भट्ट ने 'अल्फा' के कश्मीर शेड्यूल की तस्वीरें साझा कीं

किरण राव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पहचान, सशक्तिकरण के विषयों से निपटने वाली 'लापता लेडीज़' के बारे में बोलती हैं

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को मिला सेंसर सर्टिफिकेट, रिलीज डेट का ऐलान जल्द

इस सुपरस्टार को देखकर शाहरुख, सलमान खान और आमिर खान उत्साहित हो जाते हैं

'भूल भुलैया 3' ट्रेलर: इस बार रूह बाबा को दो मंजुलिकाओं से लड़ना है

'बिग बॉस 18': सलमान खान ने निर्माताओं से शो में जानवरों का इस्तेमाल बंद करने के लिए मनाने का आग्रह किया

जस्टिन टिम्बरलेक ने चोट के कारण शो रद्द करने पर निराशा व्यक्त की

बिपाशा बसु ने बेटी देवी की 'पसंदीदा किताब' का खुलासा किया

सनी कौशल: ओटीटी की सफलता सिर्फ महामारी के कारण नहीं है